Monday, May 20, 2024

ब्राइट टुटी ने छात्रों के लिए सबसे सटीक अध्ययन की शुरूआत की

कोरोना वायरस के प्रकोप के साथ, होम ट्यूटर्स के रूप में बहुत सारे शिक्षक कई चुनौतियों का सामना कर रहे हैं। इसके अलावा, डिजिटल स्विच के कारण छात्र कम स्थायी नहीं हैं। जो छात्र आर्थिक रूप से कम पृष्ठभूमि से आते हैं, वे ऑनलाइन कक्षाओं के साथ जाने के लिए वेब कनेक्शन को ट्रैक करने के लिए आश्चर्यजनक रूप से कठिन खोज करते हैं। महामारी ने एडटेक अनुप्रयोगों और नई कंपनियों का एक बड़ा सौदा लाया है, जिनमें से एक ब्राइट टूटी है।

ब्राइट टूटी ने अपने पंखों के तहत विभिन्न भागीदारों की एक बड़ी छतरी को समायोजित किया, उदाहरण के लिए, स्कूल, राज्य शिक्षा बोर्ड और निदेशालय। प्रमुख कस्बों और शहरों में फैली हुई उनकी नींव होने के अलावा, वे टियर 3 और टियर 4 शहरों में भी घुसने की योजना बनाते हैं। ब्राइट टूटी के पास प्रत्येक अध्ययन और शिक्षकों की पीठ है, क्योंकि वे उन्हें सीखने के लिए एक जबरदस्त मंच प्रदान करते हैं और पहली से बारहवीं कक्षाओं के लिए शिक्षा प्रदान करते हैं। कंपनी अतिरिक्त रूप से एकान्त ऑनलाइन शैक्षिक मंच होने के भेदभाव की सराहना करती है, जो विभिन्न बोलियों में वीडियो और ध्वनि अभ्यासों का प्रसार करती है, उदाहरण के लिए, हिंदी, अंग्रेजी, द्विभाषी और यहां तक कि भाषा के लिए भी, उदाहरण के लिए, तेलुगु। इसके अलावा, जिन छात्रों के पास पर्याप्त धन नहीं है वे अभी तक सीखने के इच्छुक हैं, ब्राइट टूटी में उनके लिए मुफ्त अध्ययन की योजना है।

“समय के इस कोर्स के दौरान, हम सभी ने बिना किसी वेब एसोसिएशन के बारे में समझ के एक टन को देखा है और इसे एक हथियार के रूप में उपयोग करने के लिए जो भी वे अध्ययन नहीं करने की इच्छा रखते हैं। ब्राइट टूटी की समझ के साथ ऑफ़लाइन भी पाठ के लिए प्रवेश होगा। शिक्षक छात्रों को पढ़ाने के लिए मंच का बहुत उपयोग कर सकते हैं। ब्राइट टूटी को उन व्यक्तियों को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया था जो मूल रूप से कम नींव से उत्पन्न होते हैं और इसलिए यह अविश्वसनीय रूप से उचित है। हम इसी तरह विभिन्न एनजीओ के साथ बंधे हैं जो हमें आने में मदद करेंगे। टीयर 3 और टियर 4 शहरों में छात्र और शिक्षक। ” ब्राइट टूटी में निर्देषक आनंद गोयल कहते हैं

भारत के सबसे प्रमुख और प्रमुख प्रकाशन घरों में से एक, गोयल ब्रदर्स प्रकाशन द्वारा समर्थित ब्राइट टूटी, जो पूरे भारत में 25,000 से अधिक स्कूलों को पूरा करता है। कंपनी बी 2 बी और बी 2 सी स्थानों में भीड़ को लक्षित करती है। महामारी के चलते, जो शिक्षक शारीरिक कक्षाएं नहीं ले सकते, वे ब्राइट टूटी द्वारा प्रदान किए गए मंच के माध्यम से अपनी समझ को सिखा सकते हैं। छात्रों के पास अब अध्ययन करने के लिए कोई विकल्प नहीं है, क्योंकि ब्राइट टूटी उनके द्वारा खोए हुए इंटरनेट कनेक्शन या मोबाइल डेटा को नष्ट करने के लिए दिए गए सभी बहानों का ध्यान रखता है। एक विविध देश के लिए अपने प्रीमियम पाठ्यक्रमों के लिए विविध पहुँच के साथ, कंपनी छात्रों को एसडी कार्ड, पेन ड्राइव आदि के रूप में बहुत सस्ती कीमतों और नवीन शिक्षण विधियों के रूप में कक्षाओं तक ऑफ़लाइन पहुँच प्रदान करती है।

Recent Articles

Related Stories

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay on op - Ge the daily news in your inbox