Thursday, May 23, 2024

फ्लिपकार्ट वीडियो और सिख्‍या एंटरटेनमेंट अब Kaun? Who did it? के साथ आपके भीतर छिपे जासूस को बाहर निकलने का मौका देंगे

हमारा देश हमेशा से अपराध कथाओं को लेकर काफी उत्‍सुक रहा है – जिसमें मामले की अनिश्चितता, मौका-ए-वारदात की जांच पड़ताल और जासूस द्वारा अभियुक्‍त का पीछा करने से पैदा होने वाला रोमांच सभी को पसंद आता है। कई बार तो ऐसा भी होता है कि इस रोमांच के चलते हम खुद जासूस से भी आगे निकल जाते हैं, और यहां तक कि टीवी स्‍क्रीन से बाहर जाकर हत्‍यारे को दबोच लेना चाहते हैं! अब ज़रा सोचा कि अगर अगली बार ऐसी ही कोई क्राइम स्‍टोरी देखते हुए आपको खुद अपराध कथा से जुड़ने का मौका मिल जाए तो कैसा रहेगा ? फ्लिपकार्ट वीडियो ने गुनीत मोंगा के प्रोडक्‍शन हाउस सिख्‍या एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर आपके लिए ऐसी ही एक शानदार पेशकश की है जो आपको देगा एक नई तरह की अनूठी इंटरेक्टिव क्राइम सीरीज़ – Kaun? Who did it? का हिस्‍सा बन जाने कामौका देगी। इस सीरीज़ को पेश करेंगे उमेश बिष्‍ट जो जल्‍द आ रही मूवी ‘पगलैट’ के डायरेक्‍टर हैं, और जाने माने टीवी पटकथा लेखक संजॉय शेखर ने इसकी पटकथा लिखी है।

इस सीरीज़ का हरेक एपिसोड दिल दहला देने वाला मर्डर केस है जो दर्शकों को खुद जासूस बन जाने का अवसर दे रहा है और पूरे मामले की तफ्तीश करते हुए, रहस्‍यों को उजागर करते हुए रियल टाइम में अपराधियों की पहचान कर आकर्षक पुरस्‍कार भी जीत सकते हैं। इस सीरीज़ में हैं प्रतिभाशाली एक्‍टर सुशांत सिंह जिन्‍होंने कई उम्‍दा किरदारों को निभाते हुए शानदार अभिनय से अपनी पहचान बनायी है। वह आदि की भूमिका में है जो कि पूर्व पुलिस अधिकारी रह चुका है और अब प्राइवेट डिटेक्टिव के रोल में है। पुलिस के प्रति उसकी नफरत, पैर में ब्रेस और हाथ में वॉकिंग स्टिक का होना उसके अतीत के प्रति उत्‍सुकता जगाता है। इस फिल्‍म में अपराध रहस्‍य को सुलझाने के लिए आदि की पार्टनर हैं एक्‍ट्रेस संवेदना सुवालका उर्फ मालिनी, जो कि एक सख्‍त असिस्‍टैंट पुलिस इंस्‍पेक्‍टर हैं और टेढ़े मामलों को सुलझाने में आदि की सहयोगी हैं।

प्रकाश सिकारिया, वाइस प्रेसीडेंट (ग्रोथ एंड मॉनेटाइज़ेशन), फ्लिपकार्ट ने कहा, हमारी कंज्‍यूमर-फर्स्‍ट नीति ने हमें हमेशा से इनोवेशन के मोर्चे पर आगे बनाए रखा है और इसके चलते ही हम अपनी सीमाओं को धता बताकर कन्‍टेंट में इंटरेक्टिविटी को साकार कर सके हैं। गुनीत हमारे लिए महत्‍वपूर्ण पार्टनर हैं जो हमारे इस नज़रिए को भरपूर समझती हैं और उन्‍होंने हमें हर बार अपने स्‍तर को और ऊंचा उठाने में मदद भी की है। ‘Kaun? Who did it?’ का निर्माण दर्शकों के मन में लगातार उठने वाले सवालों, रहस्‍यरोमांच का पता लगाने की उनकी नीयत को ध्‍यान में रखकर किया गया है। यह शो मनोरंजन की खुराक परोसने के साथ-साथ शो के नायक से दो कदम आगे निकलकर रहस्‍य पर से पर्दा उठाने के रोमांच को भी बढ़ाएगा। हम दर्शकों को उत्‍तेजित और उत्‍साहित होते देखकर खुद रोमांचित हैं और आगे भी इसी कन्‍सेप्‍ट पर आधारित नई पेशकश लाते रहेंगे।

इस अनूठी इनोवेशन और फ्लिपकार्ट वीडियो के साथ अपने जुड़ाव के बारे में गुनीत मोंगा, सीईओ, सिख्‍या एंटरटेनमेंट ने बताया, हमारा मानना है कि हमें रहस्‍य-रोमांच को लेकर रटीरटायी लीक को तोड़कर आगे निकलना है और फ्लिपकार्ट वीडियो के लिए पेश यह नया इंटरेक्टिव शो इस लिहाज़ से उत्‍साहजनक पेशकश है। हमने लॉकडाउन के दौरान इस शो का कन्‍सेप्‍ट तैयार किया, इसे शूट किया और पूरा निर्माण किया, हमें खुशी है कि हम इस नए साल पर इस शो को पेश करने जा रहे हैं। शो-रनर उमेश बिष्‍ट और पटकथा लेखक संजॉय शेखर ने लॉकडाउन की बंदिशों के बावजूद इसे पूरा करने के लिए पूरे तालमेल के साथ काम किया और यह भी सुनिश्चित किया कि वक्‍त की सीमाओं बावजूद इस क्राइम थ्रिलर का फ्लेवर कतई प्रभावित नहीं हो। मैं जिंदगी इनशॉर्ट के साथ अब फ्लिपकार्ट वीडियो के साथ भागीदारी करते हुए खुशी महसूस कर रही हूं। मुझे पूरा भरोसा है कि आम जनता के बीच फ्लिपकार्ट की जबर्दस्‍त पहुंच और उपभोक्‍ताओं के व्‍यवहार को समझने की उनकी क्षमता की बदौलत यह शो दर्शकों तक बड़े पैमाने पर पहुंचेगा।

फ्लिपकार्ट ऍप पर हर दिन शो के हर एपिसोड की तेजी से आगे बढ़ने वाली रोमांचकारी कहानी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। यह अनूठा कन्‍सेप्‍ट न सिर्फ उन्‍हें कहानी से जोड़े रखेगा बल्कि किरदार से पहले रहस्‍य सुलझाने पर आकर्षक पुरस्‍कारों का हकदार भी बनाएगा। फ्लिपकार्ट वीडियो और सिख्‍या एंटरटेनमेंट ने Kaun? Who did it? के माध्‍यम से दर्शकों तक एडवेंचर और थ्रिल पहुंचाने की तैयारी की है और इसके लिए उन्‍हें इस पूरे अनुभव का हिस्‍सा बनने का मौका मिलेगा, भले ही वे कहीं से भी इससे जुड़ें।

शो फ्लिपकार्ट ऍप पर लाइव्ह हुआ है। यूज़र्स फ्लिपकार्ट ऍप के होमपेज पर दायीं तरफ नीचे की ओर दिखायी देने वाले वीडियो ऍप आइकॅन पर जाकर शो को एक्‍सेस कर सकते हैं।

फ्लिपकार्ट ऍप यहां से डाउनलोड करें:
 https://play.google.com/store/apps/details?id=com.flipkart.android&hl=en_IN https://apps.apple.com/in/app/flipkart-online-shopping-app/id742044692

Recent Articles

Related Stories

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay on op - Ge the daily news in your inbox