Sunday, May 19, 2024

फ्लिपकार्ट वीडियो पर क्राइम स्‍टोरीज़ का लॉन्‍च, जासूसी-अपराध सीरीज़ में नई पहल

किसी अपराध मिस्‍ट्री को हल करने से ज्‍यादा रोमांचकारी बात और क्‍या हो सकती है? लेकिन अब एक ऐसे आपराधिक रहस्‍य की गुत्‍थी सुलझाने की कल्‍पना करें जिसके लिए न तो किसी कार का पीछा करना पड़ता है, न गोलियां चलती हैं और न ही विस्‍फोट होता है। और यह पूरा मामला एक माइंड गेम की तरह है। फ्लिपकार्ट वीडियो ने अपनी नवीनतम इंटरेक्टिव फिक्‍शन सीरीज़ – क्राइम स्‍टोरीज़ के जरिए इंवेस्टिगेटिव क्राइम शो को नए अंदाज़ में पेश किया है। अपनी तरह की यह पहली, इंटरेक्टिव इंवेस्टिगेटिव क्राइम सीरीज़ असली जिंदगी में घट चुकीं अपराध कथाओं से प्रेरित है। यह शो दर्शकों को रोमांचित कर देगा और इसमें पूरा एक्‍शन घटता है जांच पड़ताल कक्ष की चहारदीवारी के भीतर। फिर कहानी फ्लैशबैक और रीक्रिएशन के जरिए पीछे लौटती है और दर्शकों के लिए अपराध की ज़मीन को दोबारा तैयार किया जाता है। साथ ही, यहां संदिग्‍धों और उनके शिकार बनने वाले लोगों के बीच इंटरेक्‍शन भी होता है।

हर दिन जारी होने वाले प्रत्‍येक एपिसोड में हर बार एक नए मामले की पड़ताल की जाती है और इसमें पुलिस इंस्‍पेक्‍टर विक्रांत के नेतृत्‍व वाली टीम एक-एक कर अनेक संदिग्‍धों से पूछताछ कर कहानी को आगे बढ़ाती है। रंगमंच और फिल्‍म कलाकार के सी शंकर ने इस सीरीज़ में इंस्‍पेक्‍टर विक्रांत की भूमिका निभायी है जो कि न सिर्फ अनुभवी पुलिसकर्मी हैं बल्कि मामले की बारीकियों पर नज़र रखते हैं और अपराध की गुत्थियों को सुलझाने का हुनर भी उन्‍हें आता है। इस दिलचस्‍प सीरीज़ के माध्‍यम से दर्शकों को भी मौका मिलेगा कि वे अपराधी का पता लगाने के लिए कयास लगा सकते हैं और यहां तक कि अपराधी की पहचान करने पर उन्‍हें आकर्षक पुरस्‍कार जीतने के मौके भी मिलेंगे – वो भी अपने फोन के जरिए सुविधाजनक तरीके से।

फ्लिपकार्ट वीडियो के साथ जुड़ाव के बारे में एक्‍टर के सी शंकर ने कहा, क्राइम फिशन ऐसी विधा है जिसे देखना तो चुनौतियों से भरपूर है ही, इस पर काम करना भी आसान काम नहीं है। मैं पिछली अपराध कहानियों का हिस्‍सा बनकर रोमांचित हूं – यह किसी इंटरेक्टिव, पुलिस शो फॉर्मेट से जुड़ने का मेरा पहला अनुभव है जो यकीनन हरेक को पसंद आएगा। इसमें इंस्‍पेक्‍टर विक्रांत की मेरी भूमिका भी बेहद चुनौतियों से भरी है। मुझे बेस‍ब्री से इस बात का इंतज़ार है कि दर्शक फ्लिपकार्ट ऍप पर जाएं और इस शो को देखें, अपराधी की पहचान करने की कोशिश करें और मेरे साथ मिलकर अपराधी की धर-पकड़ करें। साथ ही, इस काम के लिए पाएं आकर्षक पुरस्‍कार। 

यह शो फ्लिपकार्ट ऍप पर लाइव हो चुका है और यूज़र्स फ्लिपकार्ट ऍप के होमपेज पर नीचे की ओर दायीं तरफ दिए वीडियो आइकॉन पर जाकर इसे देख सकते हैं।

Recent Articles

Related Stories

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay on op - Ge the daily news in your inbox