Friday, June 14, 2024

एडिशनल डीसीपी राजेंद्र सिंह सिसोदिया ने लॉन्च किए बैरिकेड्स

ट्रैफिक पुलिस और रुकमणी बिरला हॉस्पिटल ने मिलकर रोड सेफ्टी के मददेनजर बैरिकेड्स लॉन्च किये। स्वास्थ्य के क्षेत्र में सेवाएं देने के साथ ही रुकमणी बिरला हॉस्पिटल द्वारा जयपुर की ट्रैफिक व्यवस्था को भी बेहतर करने में ट्रैफिक पुलिस के साथ अपनी सहभागिता सुनिश्चित कर रहा है। मंगलवार को हॉस्पिटल द्वारा ट्रैफिक पुलिस के साथ बैरिकेड्स लॉन्च कार्यक्रम किया गया जिसमे एडिशनल डीसीपी राजेंद्र सिंह सिसोदिया ने फीता काटकर बैरिकेड्स लॉन्च किये । उनके साथ रुकमणी बिरला हॉस्पिटल के यूनिट हेड अनुभव सुखवानी भी मौजूद रहे।

इस दौरान एडिशनल डीसीपी राजेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा कि, यातायात पुलिस द्वारा शहर में यातायात की बेहतर व्यवस्था के लिए विभिन्न संसाधनों की आवश्यकता होती है। इसके लिए सामाजिक सरोकार के तहत विभिन्न संस्थाएं अपने-अपने स्तर पर मदद भी करती हैं। इसी क्रम में रुकमणी बिरला हॉस्पिटल द्वारा यातायात पुलिस के साथ बैरिकेड्स लॉन्च किये गए हैं। हॉस्पिटल द्वारा यह सराहनीय कदम उठाया गया है और हमें आशा है कि भविष्य में भी रुकमणी बिरला हॉस्पिटल द्वारा इसी तरह की सहभागिता रहेगी।

रुकमणी बिरला हॉस्पिटल के यूनिट हेड अनुभव सुखवानी ने बताया कि, ट्रैफिक व्यवस्था को बेहतर बनाने की इस पहल में हमने ट्रैफिक पुलिस को बैरिकेड्स भेंट किए गए हैं। हमारा प्रयास रहेगा कि आगे भी इस तरह की गतिविधियां जारी रखेंगे और शहर के ट्रैफिक को सुचारू बनाए रखने का प्रयास करेंगे। इस अवसर पर रुकमणी बिरला हॉस्पिटल के डी जी एम – सेल्स  एंड मार्केटिंग सचिन सिंह ने कहा कि यातायात व्यवस्था को बनाए रखने के लिए ट्रैफिक पुलिस हर समय मुस्तैद रहती है। उनके साथ हमारी इस सहभागिता को भविष्य में बढ़ाया जाएगा। 

Recent Articles

Related Stories

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay on op - Ge the daily news in your inbox