Sunday, June 16, 2024

सारा अली खान की ‘गैसलाइट’ का पोस्टर रिलीज

जब हर कोई शक के दायरे में हो, तब किस पर शक किया जाए? पेश है गहरे रहस्‍यों की एक राजसी दुनिया, एक मर्डर मिस्‍ट्री और एक क्‍लासिक जासूसी कहानी, क्‍योंकि डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने गैसलाइट के रोमांचक ट्रेलर से पर्दा हटा दिया है। एक राजसी रहस्‍य तब खुलता है, जब मिशा (सारा अली खान) 15 साल के बाद अपने परिवार की पुश्‍तैनी जमीन में लौटती है और उसके साथ अजीब घटनाएं होने लगती हैं। रुक्‍मणी (चित्रांगदा सिंह) और कपिल (विक्रांत मैसी) के साथ मिलकर मिशा अपने इर्द-गिर्द हो रही चीजों पर सवाल उठाती है। जब वह सच की गहराइयों को जानने लगती है, तब राज़ और ज्‍यादा गहरे होते जाते हैं।

 रमेश तौरानी, टिप्‍स फिल्‍म्‍स लि. और अक्षाइ पुरी, 12 th स्‍ट्रीट एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित यह फिल्‍म 31 मार्च, 2023 को सिर्फ डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर रिलीज हो रही है। दिमाग को झकझोर देने वाले इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर में सारा अली खान और विक्रांत मैसी, चित्रांगदा सिंह, अक्षय ओबेरॉय, राहुल देव, आदि की महत्‍वपूर्ण भूमिकाएं हैं।

 एक्‍टर सारा अली खान ने कहा, “गैसलाइट’ एक क्‍लासिक जासूसी कहानी है, जोकि डरावनी, लेकिन खूबसूरत, आलीशान जागीर की पृष्‍ठभूमि पर आधारित है। यह एक किरदार मिशा के इर्द-गिर्द है, जो अपने पुरखों की ‘गैर-मौजूदगी’ का सच जानने की कोशिश में है। इस कोशिश में वह कई अजीब और भयानक घटनाएं देखती है और फिर कहानी का आधार यह होता है कि मिशा इस अजनाने इलाके में अपना रास्‍ता कैसे खोजेगी। यह भूमिका मानसिक और शारीरिक, दोनों रूप से चुनौतीपूर्ण थी, क्‍योंकि मिशा के किरदार में कई परतें और बारीकियाँ हैं। मुझे उम्‍मीद है कि यह फिल्‍म दर्शकों को एक रोमांचक सफर पर ले जाएगी, क्‍योंकि हर दृश्‍य उन्‍हें रोमांचित करेगा। मैं टिप्‍स फिल्‍म्‍स लि., 12th स्‍ट्रीट एंटरटेनमेंट, पवन कृपलानी और डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार के साथ काम करने के लिए बहुत आभारी हूँ।‘’

एक्‍टर विक्रांत मैसी ने कहा, “गैसलाइट’ की शूटिंग का सफर बेहतरीन था। यह फिल्‍म एक मर्डर मिस्‍ट्री है, जिसके हर किरदार की सच्‍चाई इसे ज्‍यादा दिलचस्‍प बनाती जाती है। कपिल एक पेचीदा किरदार है। दर्शकों को पूरी फिल्‍म में मजा आएगा। मैं डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार के साथ काम करने को लेकर उत्‍साहित हूँ और उम्‍मीद है कि यह फिल्‍म दर्शकों को पसंद आएगी।

एक्‍टर चित्रांगदा सिंह ने कहा, “थ्रिलर्स ने मुझे हमेशा आकर्षित किया है। ‘गैसलाइट’ ने मुझे इस जोनर में हाथ आजमाने का मौका दिया और मुझे ऐसे किरदार में ढाला, जैसा मैंने पहले कभी नहीं किया था। रुक्‍मणी के किरदार के साथ एक एक्‍टर के तौर पर मैंने अपने कई पहलूओं को खोजा और यह सचमुच बहुत अलग था। मैं डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार फैमिली का हिस्‍सा बनकर बहुत खुश हूँ और उम्‍मीद करती हूँ कि दर्शक ‘गैसलाइट’ के साथ एक रोमांचक सफर का अनुभव करने के लिये तैयार हैं।‘’

इस बेहद प्रतीक्षित साइकोलॉजिकल थ्रिलर ‘गैसलाइट’ में सारा अली खान, विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ 

शामिल हो जाइए, 31 मार्च को सिर्फ डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर ~

Recent Articles

Related Stories

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay on op - Ge the daily news in your inbox